Action Punjab

Breaking News

Congress President Says Tom Vadakkan Who Joined Bjp Yesterday Is Not A Big Leader Mk | टॉम वडक्कन के BJP में शामिल होने पर राहुल गांधी क्या बोले, जानिए


टॉम वडक्कन के BJP में शामिल होने पर राहुल गांधी क्या बोले, जानिए



कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने टॉम वडक्कन के बीजेपी में शामिल होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. शुक्रवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर आए राहुल से पत्रकारों ने जब इसे लेकर सवाल पूछे तो उन्होंने कहा कि टॉम वडक्कन बड़े नेता नहीं हैं इसलिए उनके कांग्रेस छोड़कर जाने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता.

सोनिया गांधी के करीबी रहे टॉम वडक्कन गुरुवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए थे. बाद में वो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी मिले. इस दौरान अमित शाह ने उन्हें गुलदस्ता देकर पार्टी में स्वागत किया.

वडक्कन ने इस दौरान पुलवामा आतंकी हमले के बाद वायुसेना के हवाई हमले (Air Strike) पर कांग्रेस पार्टी की प्रतिक्रिया को लेकर उस पर निशाना साधा. वडक्कन ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा, पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविर पर हुए हमले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के भीतर स्थितियों को लेकर आहत थे जहां यह स्पष्ट नहीं था कि सत्ता के केंद्र में कौन है.

वडक्कन ने कहा, ‘मैं बेहद आहत हूं, इसलिए यहां हूं. मैंने भारी दिल के साथ पार्टी (कांग्रेस) छोड़ी है. अगर कोई पार्टी राष्ट्रीय हितों के खिलाफ काम करती है, तब पार्टी छोड़ने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचता है.’ उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व पर सीधा हमला करते हुए कहा कि वो अब इस्तेमाल करो और फेंको की नीति अपना रहे हैं.

लोकसभा चुनाव से ऐन पहले वडक्कन के इस कदम से कांग्रेस को बेहद असहज स्थिति का समना करना पड़ा.

माना जा रहा है कि बीजेपी लोकसभा चुनाव में वडक्कन को केरल की किसी सीट से अपना उम्मीदवार बना सकती है.





Source link

Other From The World

Related Posts

Treading News

Latest Post