Action Punjab

Breaking News

Under Construction Building Collapses In Kumareshwar Nagar Karnataka | कर्नाटक में इमारत ढहने से एक की मौत, मलबे में 80 लोगों के दबे होने की आशंका


कर्नाटक में इमारत ढहने से एक की मौत, मलबे में 80 लोगों के दबे होने की आशंका



कर्नाटक के कुमारेश्वर नगर में एक निर्माणाधीन इमारत गिर गई. हादसे में करीब 80 लोगों के दबे होने की आशंका है. राहत और बचाव कार्य चल रहा है. यह इमारत जिले का पांचवा बड़ा कॉम्पलेक्स था. पांच मंजिला यह इमारत पूरी तरह जमीदोंज हो गई है. इस मामले की जानकारी रखने वाले लोगों का कहना है कि घटिया निर्माण की वजह से इमारत धवस्त हो गई. ANI के अनुसार इस घटना में अभी तक 1 की मौत हो गई है. स्थानीय अधिकारी ने घटना के जांच के आदेश दिए हैं.

घटनास्थल पर करीब 10 एंबुलेंस और 6 से ज्यादा फायर इंजन मौजूद हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस इमारत का निर्माण बीते दो साल से हो रहा था और तीसरी मंजिल का काम हो रहा था. पहले दो मंजिलों पर 60 दुकानें थीं जो चल रही थीं. कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि जब इमारत ढही तो 150 लोग वहां मौजूद थे. इस घटना पर राज्य के सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि वह इस घटना से स्तब्ध हैं.

इस कॉम्पलेक्स की दो मंजिल बन चुकी थीं. इसमें दो फ्लैट बिक चुके थे वहीं कुछ दुकानें किराए पर चल रही थीं. मौके पर एंबुलेंस, पुलिस, फायर ब्रिगेड और राहत बचाव दल पहुंच गया है. घटना स्थल के पास खड़ी गाड़ियां भी मलबे में दब गई हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस कॉम्पलेक्स को बनाने में 7 से 8 लोगों की साझेदारी थी.





Source link

Other From The World

Related Posts

Treading News

Latest Post