Action Punjab

Breaking News

Bjp Vijay Sankalp Sabha Started From Today Public Meetings In 500 Places Pa | आज से शुरू होगी बीजेपी की विजय संकल्प सभा, 500 जगहों पर रैलियों का होगा आयोजन


आज से शुरू होगी बीजेपी की विजय संकल्प सभा, 500 जगहों पर रैलियों का होगा आयोजन



बीजेपी अपने मिशन 2019 को सफल बनाने की कोशिश में पूरे जोर के साथ जुट गई है. बीजेपी आज यानी रविवार को देशभर में विजय संकल्प सभाएं करेगी, जिसके तहत 500 जगहों पर रैलियां की जाएंगी. इसके बाद फिर 26 मार्च को भी ऐसे ही विजय संकल्प सभा का आयोजन किया जाएगा. विजय संकल्प सभा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के सभी शीर्ष नेता देश के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में जनता को संबोधित करेंगे.

विजय संकल्प सभा के आयोजन के जरिए बीजेपी अपने चुनाव अभियान का शंखनाद भी कर रही है. अमित शाह 24 मार्च को आगरा और 26 मार्च को मुरादाबाद में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, गृह मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता राजनाथ सिंह 24 मार्च को लखनऊ में और 26 मार्च को दिल्ली में विजय संकल्प सभा को सम्बोधित करेंगे. वहीं आज नागपुर में नितिन गडकरी लोगों को संबोधित करेंगे. इसके अलावा देश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में होने वाली विजय संकल्प सभाओं को केंद्रीय मंत्री, बीजेपी शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री, वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे. इन विजय संकल्प सभाओं के माध्यम से बीजेपी अपने 5 वर्षों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के सम्मान, स्वाभिमान और तरक्की को समर्पित सरकार का लेखा-जोखा देगी.





Source link

Other From The World

Related Posts

Treading News

Latest Post