कंगना रनौत का दावा – महाराष्ट्र सरकार ने नई एफआईआर दर्ज करवाई

0
2


1 का 1





मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को दावा किया कि महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार ने उनके खिलाफ एक नई अलमिकी दर्ज की गई है। कंगना ने यह कहते हुए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है कि राज्य सरकार शायद उन्हें उबर ही नहीं पा रही है। अभिनेत्री ने रेडियो पर अपने सत्यापित अकांउट से इस साल अपने नवरात्रि लुक की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनके माध्यम से उन्होंने राज्य सरकार पर तंज भी कसा है।

अपने पोस्ट के कैप्शन में कंगना लिखती हैं, “कौन-कौन नवरात्रि में उपवास रख रहा है? ये आज की सेलीब्रेशन की तस्वीरें हैं, क्योंकि मैंने खुद भी व्रत रखा हुआ है, इस बीच मेरे खिलाफ आलमिकीकरण कर ली गई है? महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझे उबर ही नहीं पा रही है, मुझे इतना भी याद मत करो। मैं जल्द ही होउंगी। “

यहां अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि मुंबई की एक अदालत ने शहर की पुलिस को कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ शिकायत की जांच करने का आदेश दिया है। शिकायत में दोनों बहनों पर सांप्रदायिक घृणा और झूठ फैलाने का आरोप लगाया गया है।

उनके वकील रवीश एफ। जमींदार ने कहा, “बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद ही कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।”

सैय्यद ने कंगना और उनकी बहन रंगोली पर कई बातों के आरोप लगाए हैं, जिनमें बॉलीवुड को बदनाम करना, अपने नेपोटिज्म के दावों से उद्योग में काम करने वाले लोगों का चित्रण बुरी तरह से करना, मादक पदार्थों का सेवन, सांप्रदायिक सामुदायिक प्रवृति, विभिन्न समुदायों के साथ। कलाकारों के बीच दरार पैदा करने के प्रयास, धर्मों का अपमान और सोशल मीडिया पर व अपने बड़े बयानों के माध्यम से लोगों को व्यक्तिगत समझौते करने की है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here