कानपुर: जमीनी विवाद में दबंगों ने पिता-पुत्र को लगाई आग, हालत गंभीर

0
1


कानपुर
उत्तर प्रदेश के कानपुर में शनिवार देर रात जमीनी विवाद में दबंगों ने पूरे परिवार के साथ मारपीट की। इसके बाद दबंगों ने पिता-पुत्र को आग लगा दी। चीख-पुकार सुनकर पहुंची पत्नी आग बुझाने में झुलस गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दंपत्ति और उसके बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती की गई है। पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थित बनी हुई है।

साद थाना क्षेत्र स्थित चिल्ली गांव में रहने वाले होरीलाल पेशे से दर्जी हैं, और खेती किसानी का भी काम देखते हैं। होरीलाल के पड़ोस में रहने वाले राजू सिंह राणा से कई वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा है। जानकारी के मुताबिक शनिवार रात दोनों परिवारों के बीच झगड़ा चल रहा था। इसी दौरान दबंग राजू सिंह राणा पत्नी पोशाक और बेटे प्रथम सिंह के साथ मिलकर होरीलाल और उसके बेटे को आग लगा दी। पिता-पुत्र घू-घू कर जलने लगे, और चारों ओर चीख पुकार मच गया।

पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया
होरीलाल की पत्नी शंता ने पति और बेटे को आग की लपटों के बीच घिरा देखकर मदद की गुहार लगाने लगा। जब उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया तो खुद बुझाने में जुट गए, इस दौरान शांता भी गंभीर रूप से झुलस गई। पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र और उसकी पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

दो आरोपी गिरफ्तार
घटना की सूचना पर पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई। इसके साथ ही पूरे गांव में तनाव का माहौल है। गांव में अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई है। पुलिस ने राजू सिंह की पत्नी और बेटे को अरेस्ट कर लिया है। वहीं राजू सिंह की तलाश की जा रही है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here