नवरात्रि के पहले दिन विद्या बालन ने कैरी किया एथनिक लुक, आप भी करें गाने

0
1


बॉलीवुड अलमारी

ओइ-शिल्पा आर

|

नवरात्रि का त्योहार देशभर में धूम धाम से मनाया जा रहा है। लेकिन इस साल 2020 में कोरोनावायरस की वजह से लोगों को अपने घर में रहकर पूजा करनी होगी। घर पर पूजा के दौरान आप हैवी वर्क साड़ी की जगह आप लाइट वर्क साड़ी पहन सकती है जो कि वजन बहुत हल्की होती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने नवरात्रि के पहले दिन इंस्टाग्राम पर अपना एथनिक लुक शेयर कर सबको नवरात्रि की शुभकामना दी है। एक्ट्रेस के नवरात्रि के पहले दिन ऑर्गन कलर की सिल्क साड़ी पहनी हैं। चलिए देखते हैं विद्या बालन का नवरात्रि एथनिक लुक।

विद्या बालन ने ऑरेंज कलर की सिल्क साड़ी पहनी हुई हैं। रेशम साड़ी में विद्या बालन बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। विद्या बालन की सिल्क साड़ी में सुनहरे और हरे रंग का बॉर्डर काफी जच रहे हैं। विद्या बालन का स्टाइल कौन पहना था जब क्या किया है विद्या बालन ने सिल्क साडी के साथ गोल्ड ज्वेलरी पहनी हुई है। उन्होंने कानों में झुमका पहना हुआ है। साड़ी के साथ लावग नेकलेस में विद्या बालन बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

विद्या बालन के मेकअप की बात करें तो नवरात्रि के लिए उनका मेकअप पर असर है। विद्या बालन के चेहरे पर फाउंडेशन और कंसीलर का पर असर बेस बना हुआ है। विद्या बालन ने गोल्डन और तांबे आईशैडो लगाया हुआ है। ब्लैक लाइनर और मर्ता लगाकर उनका आई बनाना बहुत ही सुंदर लग रहा है। ऑरेंज साड़ी के साथ लाल लिपस्टिक में विद्या बालन बहुत ही प्यारी लग रही हैं। विद्या बालन ने मेकअप को छोटी काली बिंदी और सिंदूर लगाकर कंप्लीट किया है। उनके हाईस्टाइल की बात करें तो उन्होंने पाटशन कर बालों का जूड़ा बनाया है, जूड़े पर उन्होंने गजरा लगाया हुआ है। विद्या बालन के इस लुक को आप नवरात्रि पर फॉलो कर रहे हैं।

स्टाइलिश ब्लाउज डिजाइन: साड़ी के साथ कैरी करें इन डिजाइनर ब्लाउज को, किसी मॉडल से कम नहीं दिखेंगी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here