बलिया गोलीकांड: जहाँ ‘साथी’ पर लगा गैंगस्टर, उसके लिए भाजपा विधायक ने PMO को लिखी चिट्ठी, योगी से भी मांगा समय

0
1


बलिया
दुर्जनपुर गोली कांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को एसटीएफ ने लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अधिकारी धीरेंद्र पर गैंगस्टर और एनएसए के तहत कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं। वहीं पुलिस की टीम उसे लेने के लिए लखनऊ रवाना भी हो चुकी है। इस पूरे विवरण के बीच बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने धीरेंद्र को अपना करीबी बताते हुए उसके पक्ष के लोगों की तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम करने की मांग पर डटे हुए हैं। सुरेंद्र सिंह ने धीरेंद्र के पक्ष के घायल लोगों की मेडिकल रिपोर्ट प्रधानमंत्री कार्यालय और मुख्यमंत्री कार्यालय में भेजकर पीड़ितों को न्याय दिलाने की कोशिश की है।

शनिवार को जिला अस्पताल में धीरेंद्र के पक्ष के लोगों का मेडिकल बनाते समय भावुक हुए बैरिया विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस बीच रविवार को पार्टी आलाकमान ने उन्हें लखनऊ तलब कर इस पूरे मामले में अपना पक्ष रखने को कहा। बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने पार्टी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को बताया कि उन्होंने पूरे मामले से अवगत कराया है ।पार्टी सूत्रों की माने तो सुरेंद्र सिंह के बयानों से स्वतंत्रदेव सिंह ने नाराजगी जाहिर करते हुए सुरेंद्र सिंह को बयानबाजी से बचने के नसीहत दी गयी है।

कहा- अपर मुख्य सचिव से भी मिलेंगे
विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि इस मामले में वह अपर मुख्य सचिव (गृह) से भी मिलेंगे, इसलिए अफों को न्याय मिल जाएगा। इस बीच उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय से समय भी मांगा है, समय मिलने पर वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करें अपनी बात रखेंगे। बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि, धीरेंद्र के पक्ष से भी एक व्यक्ति की मौत का इलाज के दौरान हुआ है। ऐसे में धीरेंद्र के समर्थकों और परिजन के तहरीर के आधार पर दूसरे पक्ष पर भी मुकदमा किया जाना चाहिए।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here