शिवराज का कल मौन धरना,इमरती देवी पर कमलनाथ की टिप्पणी पर बोले आज मन व्यथित है

0
1


1 of 1




ग्वालियर। मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान, कमलनाथ द्वारा इमरती देवी के खिलाफ टिप्पणी पर बोले आज मन व्यथित है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने हमारी वर्तमान की मंत्री जिन्होंने वर्षों कांग्रेस की सेवा की, जो मजदूर से मंत्री पद तक पहुंची, उनके लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया है। आज कमलनाथ जी, आज आपने अपने ओछे बयान के द्वारा कांग्रेस की विकृत और घृणित मानसिकता का फिर परिचय दिया।
आपने श्रीमती इमारती देवी ही नहीं, ग्वालियर-चंबल क्षेत्र की एक-एक बेटी और बहन का अपमान किया है!कमलनाथ जी, आपको किसी भी महिला के सम्मान के साथ खिलवाड़ करने का अधिकार किसने दिया!

भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी इमरती देवी को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आइटम कहा तो अजय सिंह ने जलेबी बोल दिया. इन बयानों के बाद राज्य की सियासत तेज हो गई है.

अब इमरती देवी के सम्मान में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल सोमवार को भोपाल में सुबह 10 बजे से 12 बजे तक दो घंटे के लिए मौन धरना देंगे. इस बीच बीजेपी इमरती देवी पर की गई अभद्र टिप्पणी के विरोध में सोमवार सुबह 10 से 12 बजे तक प्रदेशव्यापी मौन धरना करेगी. पार्टी नेता ज्योतरादित्य सिंधिया इंदौर में धरने का नेतृत्व करेेंगे.

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Shivrajs silence on tomorrow, said on Kamal Naths comment on Imrati Devi





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here