अमिताभ बच्चन ने केबीसी 12 के मंच पर किया ऐलान, अपने गांव बबलू पट्टी में करेंगे ये काम

0
0


न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के 12 वें सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ एक क्विज शो से ज्यादा है। यह एक ऐसा मंच है जहां प्रतियोगी अपनी अविश्वसनीय कहानियों को साझा करते हैं और दर्शकों को प्रेरित करते हैं। यह एक ऐसा मंच भी है जहां प्रतियोगी अमिताभ बच्चन के साथ खुलकर बातचीत करते हैं और मेगास्टार के लिए अपनी भावनाओं को बताएंगे। वहीं बिग बी भी शो के दौरान अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हैं। अमिताभ कैंचन ने हाल ही में प्रसारित एक चरण में अपने पैतृक गांव को लेकर एक बड़ी घोषणा की है। दरअसल केबीसी 12 के एक चरण की शुरुआत प्रतियोगी अंकिता सिंह के साथ हुई।

अंकिता ने बिग बी को अपने ज्ञान से प्रभावित किया और कुशलता से खेल खेला। मीराबाई के बारे में एक प्रश्न के दौरान अंकिता अटक गई और लाइफ लाइन का उपयोग करने का फैसला किया। उन्होंने लाइफ लाइन वीडियो कॉल अ फ्रेंड का इस्तेमाल करने का फैसला किया और मदद के लिए जौनपुर निवासी अपने मौसा को कॉल किया। जैसे ही बिग बी ने अंकिता के मौसा का अभिवादन किया और वह अभिभूत हो गए और अपनी खुशी जाहिर की।

अंकिता की मदद करने से पहले उनके मौसा ने अमिताभ औरचन से उत्तर प्रदेश में अपने पैतृक गांव बाबू पट्टी का दौरा करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि गांव के लोगों को उनकी मदद की जरूरत है और उन्हें इस जगह का दौरा करना चाहिए। इसके जवाब में बिग बी ने कहा कि यह एक संयोग है कि अभी कुछ दिन पहले मैं अपने परिवार के साथ बाबू पट्टी का दौरा करने और वहाँ के लोगों के लिए कुछ करने की संभावना पर चर्चा कर रहा था। चाहे बच्चों के लिए स्कूल हो या उसका निर्माण वगैरह हो। अमिताभ औरचन की इस घोषणा पर उनके चेहरे उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

अमिताभ औरचन का पैतृक गांव बाबू पट्टी इंदतर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में आता है। 78 साल के उम्र में भी अमिताभ बच्चन फिट हैं और लगातार 15 घंटे तक काम करते रहते हैं। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के ‘वर्कोहोलिक मैन’ हैं। अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया पर लाखों प्रशंसक हैं और दिग्गज अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों गेम रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के 12 वें सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन दो दशक से केबीसी का हिस्सा हैं। बिग बी की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगे। बिग बी अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।

इस फिल्म में वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखेंगे। अमिताभ बच्चन निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ में भी दिखाई देंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में भी नजर आएंगे। हाल में सदी के महानायक अमिताभ औरचन ने खतरनाक कोरोनावायरस से जंग जीती है और पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अपना काम शुरू कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा नोरा फतेही और गुरु रंधावा का गीत नाच मेरी रानी, ​​देखें वीडियो





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here