अलीगढ़ हैरान! 7 साल के नाबालिग पर 6 साल की बच्ची से रेप का चार्ज

0
3


हाइलाइट्स:

  • अलीगढ़ में सात साल के नाबालिग पर बलात्कार का आरोप
  • 6 साल की बच्ची की मां और परिजनों ने आरोप लगाया था
  • बच्चे के आयु परीक्षण पर किशोर न्याय बोर्ड फैसला करेगा
  • बोर्ड में बच्ची के मेडिकल परीक्षण की रिपोर्ट भी पेश की जाएगी

अलीगढ़
यूपी के अलीगढ़ जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। थाना क्वार्सी क्षेत्र में सात साल के नाबालिग पर छह साल की बच्ची से रेप का आरोप है। हालांकि आरोपी बच्चे के उम्र परीक्षण को लेकर कोई फैसला नहीं किया गया था। मामले में अलीगढ़ के किशोर न्याय बोर्ड को फैसला लेना है। इस सिलसिले में बोर्ड ने परीक्षण के लिए आज का दिन तय किया है।

इस मामले में बोर्ड के सामने पीड़ित बच्ची के मेडिकल परीक्षण की रिपोर्ट भी अलीगढ़ पुलिस पेश करेगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई तय होगी। क्वार्सी थाने में शनिवार की रात बच्ची की मां और परिजनों ने थाने पहुंचकर पड़ोस के मकान में किराए पर रहने वाले एक बच्चे पर रेप का आरोप लगाया था।

मंगलवार को किशोर न्याय बोर्ड के सभी सदस्य मौजूद ना होने की वजह से सुनवाई नहीं हो सकी। अब बोर्ड ने परीक्षण के लिए बुधवार को तारीख निर्धारित कर दी है। जिसके बाद दुष्कर्म के आरोपी 7 वर्षीय नाबालिग को परिवार सहित उसको घर वापस भेजने के साथ किशोर न्याय बोर्ड में बुधवार को दोबारा वापस बुलाया गया है। इस दौरान बोर्ड के सामने बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट को भी पेश किया जाएगा।

एसपी सिटी अभिषेक सिंह ने कहां कि किशोर न्याय बोर्ड ने इस मामले में सुनवाई के लिए बुधवार की तारीख निर्धारित कर दी है। बुधवार को किशोर न्याय बोर्ड की ओर से जो प्रक्रिया अपनाई जाएगी। उसके बाद ही कोई फैसला लिया जा सका। उधर इस मामले से अलीगढ़ में लोग हैरान हैं। आरोपी की उम्र महज सात साल होने से भी मामला उलझा हुआ दिख रहा है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here