हमीरपुर में महिला ने अपनी ही सहेली की गर्दन में चलाई छुरी, मौत

0
1


हमीरपुर। राठ कस्बे के सिकन्दरपुरा मुहाल में मंगलवार को ब्यूटी पार्लर जा रही एक महिला को उसकी सहेली ने ही चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। सरेराह हत्या की इस वारदात से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। हत्या के बाद ई-रिक्शा से कोतवाली जा रही आरोपित महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

राठ कस्बे के मोहल्ला सिकंदरपुरा चरखारी रोड़ निवासी रामप्रसाद सोनी ने बताया कि उनकी 25 वर्षीया पुत्री पूजा मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे पड़ोस की युवती श्रृद्धा के साथ ब्यूटी पार्लर जा रही थी। केवल रास्ते में एक ब्यूटी पार्लर के पास मोहल्ले की ही सीमा पत्नी कृष्णकांत वहां आई और उसकी पुत्री के साथ गाली गलौच करने लगी। जब उनकी पुत्री ने विरोध किया तो महिला ने धारदार चाकू से पुत्री की गर्दन पर ताथतोड़ प्रहार कर दी। गिर से लथपथ पूजा भूमि पर गिरकर तड़पने लगी। इस बीच आरोपित महिला ने अपने पति से बात करने और अवैध संबंधों के शक को लेकर घायल पूजा पर आक्रोश दिखाते हुए उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

घायल युवती गिड़गिड़ाते हुए लोगों से मदद मांगती रही। लेकिन, उसे बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। खून से लथपथ युवती को अचेत अवस्था में सीएचसी पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवती के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री की शादी छह साल पूर्व जालौन जनपद के उरई रामनगर मोहल्ला निवासी रोहित सोनी पुत्र रज्जन सोनी के साथ हुई थी। लेकिन, ससुरालीजनों के उत्पीड़न के कारण बीते पांच वर्षों से उसके पुत्री अपने पति के साथ राठ में ही रह रहे हैं।]कीमताद कस्बे में चांदी की कारीगरी करती है। मृतक युवती अपने पीछे पांच वर्षीय पुत्री गौरी को छोड़ गई है।

पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित महिला को गिरफ्तार कर कोतवाली में हस्तक्षेप की गई तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। आरोपित महिला का कहना है कि मृतक युवती उसकी सहेली थी, जिसने किसी से चुगली कर दी थी इसीलिये उसे चाकू से मारा गया है। वर्तमान में मामले की जांच जारी है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें: ओपिनियन पोल: बिहार में एनडीए को स्पष्ट बहुमत





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here