पथराव व फायरिंग में युवक की मौत के मामले में चार आरोपित पहुंचे जेल

0
1


फिरोजाबाद। थाना दक्षिण पुलिस ने गुरूवार को दो दिन पूर्व बड़ी छपटी में दो पक्षों के मध्ये विवाद में पथराव व फायरिंग कर एक युवक की मौत होने के मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस इस घटना के अन्य फरार आरोपितों की तलाश में दबिशें दे रही है। थाना दक्षिण क्षेत्र के बड़े छपटी में मंगलवार की रात चूड़ी कटाई मजदूर व ई-रिक्सा चालक के मध्ये विवाद में चूड़ी कटाई मजदूर व उसके साथियों ने पथराव व फायरिंग की थी। इस दौरान गोली लगने से अमित गुप्ता की मौत हो गयी थी। जबकि लववि गुप्ता गोली लगने वे उनके पिता संजय गुप्ता पथराव के दौरान घायल हो गए थे। इस घटना के बाद आईजी आगरा ए सतीश गणेश ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर दोषियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए। मृतक के पिता ने नामजदों सहित कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

बुधवार को थाना दक्षिण प्रभारी श्याम सिंह पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गस्त पर थे तो उन्होंने मुखबीर की सूचना पर इस मामले में चार नामजद आरोपितों मोहसिन कालिया पुत्र अब्दुल अजीज, कामरान उर्फ ​​काले पुत्र शमी अख्तर, चीनिया उर्फ ​​मुजीब व दानिस पुत्र खलील अकबर निवासीगण मौहल्ला राजपूताना थाना दक्षिण को रेलवे स्टेशन स्थित मालगो के समीप से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि नामजद चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तगणों का आपराधिक इतिहास है। सभी को जेल भेज दिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें: पंजाब में किसान आंदोलन के कारण ट्रेन सेवाएं अब बहुत अधिक हैं





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here