ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर गए इस भारतीय क्रिकेटर पर टूटा दुःखों का पहाड़, सर से उठा पिता का साया

0
2


नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता मोहम्मद गौस का शुक्रवार देर रात हैदराबाद में निधन हो गया। गौस 53 वर्ष के थे और फेफड़ों की बीमारी से जूझ रहे थे। 

सिराज इस वक़्त भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर हैं और वे शायद इस सीरीज में अपना पहला टेस्ट मैच खेल सकते हैं। हालांकि, बायो बबल के नियमों के चलते सिराज अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए हैदराबाद नहीं लौट पाएंगे। 

इससे पहले, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मनदीप सिंह के पिता का भी निधन हो गया था, मनदीप भी बायो बबल के नियमों के चलते अपने पिता के अंतिम संस्कार में नहीं जा पाए थे। 

बता दें कि, सिराज के पिता एक ऑटो चालक थे और उन्होंने अपने बेटे को क्रिकेटर बनाने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया था। सिराज अब भारतीय टीम के अहम सदस्य भी हैं, मगर दुर्भाग्य से उनके पिता उन्हें सफेद कपड़ों में भारतीय टीम के लिए खेलते नहीं देख पाए। 

सिराज की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “हमारी प्राथनाएं और संवेदनाएं मोहम्मद सिराज के साथ हैं, जिन्होंने अपने पिता को खो दिया। इस कठिन समय में पूरा आरसीबी परिवार आपके साथ है। मजबूत रहो, मियां।”

यह खबर भी पढ़े: बौखलाए पाकिस्तान ने अब भारत पर सीपैक योजना को नाकाम करने की साजिश का लगाया आरोप, जानिए पूरा मामला





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here