पंजाब में बिना सहमति सीबीआई को जांच की इजाजत नहीं देंगे – कैप्टन अमरिंदर सिंह

0
1


1 का 1




चंडीगढ़ । बरगारी केस में सीबीआई के खराब ट्रैक रिकॉर्ड का हवाला देते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार सीबीआई को बिना अनुमति राज्य में प्रवेश करने की इजाजत नहीं देगी। बरगारी मामले में दरअसल सीबीआई ने केस बिना किसी जांच के ही बंद कर दिया था। बिना पूर्व अनुमति के पंजाब सहित अन्य राज्यों में सीबीआई को राज्य में प्रवेश देने से इनकार कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ने इस ओर इशारा करते हुए कहा कि एजेंसी का प्रयोग राजनीति करने के लिए किया जाने लगा है और सीबीआई के जरिए एक निष्पक्ष जांच सुनिश्चित की जा सकती है।

पंजाब के राजनीतिक परिदृश्य में भाजपा की उपस्थिति को दरकिनार करते हुए, मुख्यमंत्री ने एक टीवी चैनल को कहा कि भाजपा का राज्य में सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए स्वागत है, हालांकि पार्टी बिना गठबंधन किए राज्य में एक भी सीट जीतने में सक्षम नहीं है। है।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस के समक्ष पंजाब में कोई चुनौती नहीं है। यहां तक ​​की अकाली और आम आदमी पार्टी से भी पार्टी को कोई खतरा नहीं है। इन पक्षों ने कभी भी राज्य की भलाई के लिए कुछ भी सकारात्मक नहीं बोला है।”

सिंह ने कहा कि यहां चुनाव 18 महीने बाद होते हैं, यह कहना संभव नहीं है कि चुनाव को कौन मुद्दा जारी करेगा। उन्होंने साथ ही आशा जताई कि भाजपा जल्द ही किसानों की शिकायतों को दूर करेगी।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य – शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करें

वेब शीर्षक-पंजाब बिना सहमति के सीबीआई जांच की अनुमति नहीं देगा – कैप्टन अमरिंदर सिंह





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here