पुलिस ने लूट की वारदात का किया पर्दाफाश, एक गिरफ्तार, तीन आरोपितों की तलाश जारी

0
1


हरिद्वार। भगवानपुर में एक राशन डीलर के घर हुई लूट की घटना का पर्दाफाश करते हुए भगवानपुर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। तीन आरोपितों की तलाश जारी है। यह जानकारी रविवार को सिविल लाइन कोतवाली में एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने दी।

उन्होंने बताया कि यह वारदात 7 नवंबर को सोनी के घर पर हुई थी। आरोपित उसके बच्चों व पत्नी को बंधक बनाकर हजारों रुपये की खुराक, सोने-चांदी के जेवरात भी लूटकर नौ दो ग्यारह हो गए। पुलिस जांच में यह खुलासा हुआ कि राशन डीलर के यहां काम करने वाले उसके परिचित ने साथियों के साथ वारदात की है। इसकी पुष्टि राशन डीलर के भतीजे बॉबी ने सीसीटीवी फुटेज देखकर की। बॉबी ने पुलिस को बताया कि बाइक चलाने वाला युवक पारुल है, जो उनके यहां लगभग दो साल से काम कर आशु का परिचित है। आशु उसे कुछ महीने पूर्व यहाँ लाया था। पारुल लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हो गया था।

सिंह ने बताया कि आशु व पारुल की तलाश में उसके गांव देद्पुरा थाना नकुड़ जिला सहारनपुर में दबंग दी गई। वहाँ मालूम हुआ कि दोनों घटना के दिन से ही लापता हैं। 21 नवंबर को आशु इकबालपुर फाटक के पास देखा गया था। पुलिस ने उसे अमरपुर चौक से गिरफ्तार कर लिया।उसके पास से एक लेडीज अंगूठी, एक जोड़ी चांदी की पाजेब व दो हजार रुपये की बरामद बरामद हुई है। हस्तक्षेप में उन्होंने बताया कि पारुल को बॉबी ने काम पर रखने से मना कर दिया था, जिससे नाखुश होकर उन्होंने लूट की योजना बनाई।) इस वारदात में पारुल, सन्नी और विशाल (निवासी बहलोल थाना रामपुर मनिहारन) भी शामिल थे।

यह खबर भी पढ़ें: मार्कंक सोमवार को 46 अनलिमिटेड फंक्शन डेवलपमेंट प्रोग्रामिंग का उद्घाटन करेंगे

यह खबर भी पढ़ें: नौसेना को मिला पहला पनडुब्बी रोधी टारपीडो ‘वरुणास्त्र’, भारत की बढ़ेगी समुद्री ताकत





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here