हादसा: बारात में जा रही बजंतरियों की जीप खाई में गिरी, दो की मौत, सात घायल

0
3


शिमला। राजधानी शिमला के ढली के अंतर्गत मसोबरा क्षेत्र में बारात में जा रही बजंतरियों की जीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना में दो बजंतरियों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि सात अन्य घायल हो गए हैं। हादसे का शिकार ज्यादातर लोग जिला मंडी की करसोग तहसील के रहने वाले हैं। आकस्मिक की वजह चालक की लापरवाही बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार हादसा बसंतपुर-गुम्मा सड़क पर स्वां क्यार में रविवार सुबह 6:30 बजे हुआ। ठियोग उपमंडल से शिमला से सटे धामी की ओर बारात जा रहा था। शादी में बैंड बजाने वाले नौ बजंतरियों को लेकर जा रही बोलेरो स्वां क्यार के पास 200 मीटर गहरी खाई में गिरी है। हादसे की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग और ढली व सुन्नी थाना क्षेत्रों पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। परघाट और घायल व्यक्तियों को घटनास्थल से निकालने में बचाव दलों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

जिला पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने बताया कि दुर्घटना में चमन (34) पुत्र यशपाल निवासी ठियोग और तिलक (48) पुत्र तिलो राम निवासी करसोग की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात घायल हुए। घायलों की पहचान करसोग निवासी भीम सिंह (30), होम कृष्णा (34), पीर सिंह (25), हेम राम (40) व मेघ सिंह (30) और सुन्नी निवासी हरीश (39) और ठियोग महेश वर्मा (23) के साथ रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना को लेकर ढली थाने में मामला दर्ज किया गया है। घायलों को सुन्नी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here