Action Punjab

Breaking News

Injured Bumrah not scheduled to play in fourth test


1 of 1

Injured Bumrah not scheduled to play in fourth test - Cricket News in Hindi




ब्रिस्बेन| भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के पेट की मांसपेशियों में खिंचाव है और अब शुक्रवार से ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में उनका खेलना तय नहीं लग रहा है। सिडनी में सोमवार को हुए ड्रॉ हुए तीसरे टेस्ट के बाद बुमराह अपने पेट पकड़े हुए दिखाई दिए थे और फिर बाद में उनके इस खिंचाव का स्कैन हुआ था। ऐसे में अब चौथे टेस्ट में उनके न खेलने की अटकलें लगाई जा रही है।

लेकिन बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि बुमराह के उपलब्ध होने की कोई पुष्टि नहीं है। उन्होंने कहा, ” इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।”

भारतीय टीम मंगलवार दोपहर को ब्रिस्बेन पहुंच चुकी है और अब वह अपने चोटिल खिलाड़ियों की चोट का आंकलन करेगी। चौथे टेस्ट तक फिट होने के लिए बुमराह के पास अभी तीन दिन का समय बचा हुआ है।

बुमराह अगर ब्रिस्बेन टेस्ट तक फिट नहीं होते हैं तो भारतीय टीम के लिए यह एक बहुत बड़ा झटका होगा क्योंकि अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव और ईशांत शर्मा पहले ही टेस्ट सीरीज से बाहर हो चुके हैं। ईशांत चोट के कारण आस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं गए थे।

बुमराह ने टेस्ट सीरीज में अब तक 117.4 ओवर की गेंदबाजी की है। पिछले साल के आखिर में भी उन्हें पीठ दर्द के कारण उन्हें कुछ समय के लिए क्रिकेट से दूर रहना पड़ा था और उन्होंने जनवरी 2020 में क्रिकेट में वापसी की थी।

– -आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे





Source link

Other From The World

Related Posts

Treading News

Latest Post