Action Punjab

Breaking News

When father asked for driving in a proper manner, his activa got hit in anger, son died while training in Harbhajan Academy | लापरवाही से ट्रक चलाने पर टोका तो गुस्से में मारी थी एक्टिवा को टक्कर; हरभजन एकेडमी में ट्रेनिंग कर रहे क्रिकेटर की मौत, पिता घायल


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • When Father Asked For Driving In A Proper Manner, His Activa Got Hit In Anger, Son Died While Training In Harbhajan Academy

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालंधर28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
हादसे में मरा यंग क्रिकेटर दिक्षांत व मौके पर मिली उसकी क्रिकेट किट। - Dainik Bhaskar

हादसे में मरा यंग क्रिकेटर दिक्षांत व मौके पर मिली उसकी क्रिकेट किट।

ट्रक ड्राइवर के गुस्से ने जालंधर की हरभजन एकेडमी में ट्रेनिंग कर रहे 16 साल के यंग क्रिकेटर दीक्षांत सभ्रवाल की जिंदगी छीन ली। मामला सोमवार दोपहर जालंधर के DAV फ्लाईओवर के ऊपर का है, जहां ट्रक वाले ने मशहूर भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की जालंधर में चल रही हरभजन क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस करने वाले यंग क्रिकेटर दिक्षांत सभ्रवाल व उसके पिता की एक्टिवा को टक्कर मार दी। जिससे दीक्षांत की मौके पर मौत हो गई जबकि पिता अभी भी प्राइवेट अस्पताल में जिंदगी व मौत से जूझ रहे हैं।

इस मामले में अब चाचा ने ही यह खुलासा किया है कि पहले उसके भाई जतिंदर सभ्रवाल व भतीजा दीक्षांत ट्रक की टक्कर लगने से बाल-बाल बचे थे। उसके बाद उन्होंने एतराज जताया और आगे चल पड़े तो गुस्से में आकर ट्रक ड्राइवर ने एक्टिवा को पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को मौके पर ही पकड़ लिया था।

क्रिकेटर हरभजन सिंह की इसी एकेडमी में दिक्षांत ट्रेनिंग कर रहा था।

क्रिकेटर हरभजन सिंह की इसी एकेडमी में दिक्षांत ट्रेनिंग कर रहा था।

एकेडमी बंद थी तो बेटे को वापस लेकर आ रहे थे पिता

अली मोहल्ला के रहने वाले हरप्रीत सिंह ने बताया कि वह पंजाब ऑटो टूल्ज की दुकान चलाते हैं। उनके बड़े भाई जसप्रीत भी वहीं बैठते हैं। भाई का बेटा दिक्षांत हरभजन क्रिकेट एकेडमी सूरानुस्सी में क्रिकेट की ट्रेनिंग लेता है। सोमवार को दोपहर 12.45 बजे भाई जतिंदर अपने बेटे दिक्षांत को लेकर एकेडमी गए थे। वहां उन्होंने देखा कि एकेडमी बंद है तो वो उसे लेकर वापस घर की तरफ लौट पड़े।

अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती पिता।

अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती पिता।

ड्राइवर को ढंग से चलाने को कहा तो टोकने का मजा चखाने की दी धमकी

जब वह मकसूदां मंडी के पास पहुंचे तो उनके पीछे से ट्रक HR38R7390 आ रहा था। उसकी एक्टिवा से टक्कर होते-होते बची। यह देख उनके भाई जतिंदर ने उसे टोका कि वह ट्रक ढंग से चलाए। उनकी एक्टिवा में टक्कर लग जानी थी। यह सुनकर ट्रक ड्राइवर गुस्से में आ गया। वह धमकाने लगा कि तुझे टोकने का मजा चखाता हूं। दोनों के बीच झगड़ा बढ़ा तो जतिंदर बेटे के साथ होने की वजह से उसे लेकर एक्टिवा पर घर की तरफ चल पड़े।

ट्रक की टक्कर से पिछले हिस्से में क्षतिग्रस्त हुई एक्टिवा।

ट्रक की टक्कर से पिछले हिस्से में क्षतिग्रस्त हुई एक्टिवा।

पीछा करने लगा ट्रक ड्राइवर, DAV फ्लाईओवर पर मारी टक्कर

इतनी देर में ट्रक ड्राइवर ने उनकी एक्टिवा का पीछा करना शुरू कर दिया। जब उनके भाई बेटे दिक्षांत के साथ एक्टिवा पर DAV फ्लाईओवर के ऊपर पहुंचे तो ट्रक ड्राइवर जम्मू कश्मीर के कठुआ के जैत निवासी नापाराम ने पीछे से एक्टिवा को टक्कर मार दी। जिससे उनका भाई जतिंदर व भतीजा वहीं सड़क पर गिर पड़े। ट्रक उन्हें रगड़ता हुआ आगे ले गया तो दिक्षांत ने वहीं पर दम तोड़ दिया जबकि उनका भाई गंभीर हालत में प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है।

आरोपी ट्रक ड्राइवर, जिसे मौके से हिरासत में लिया गया।

आरोपी ट्रक ड्राइवर, जिसे मौके से हिरासत में लिया गया।

नशे में था ड्राइवर, आगे लोगों ने पकड़ा

सोमवार को जब ट्रक ड्राइवर यह एक्सीडेंट करके भाग रहा था तो आगे कुछ लोगों ने उसे दबोच लिया। इसके बाद पुलिस की PCR टीम वहां पहुंची और उसे हिरासत में लेकर चली गई। हालांकि उस वक्त ट्रक ड्राइवर नशे में था और उससे ढंग से कुछ बोल भी नहीं पा रहा था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Other From The World

Related Posts

Treading News

Latest Post

Unlawful shops will open in Jalandhar from 9 am to 3 pm from Monday to Friday, if the Corona precautions are broken, the shop will be sealed for 7 days | जालंधर में सोमवार से शुक्रवार सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक खुलेंगी गैरजरूरी दुकानें, कोरोना सावधानियां तोड़ी तो 7 दिन के लिए सील होगी दुकान

After the meeting with the minister, the strike of the revenue officers of Punjab postponed till 21, there will be a registry in the tehsils from Thursday. | मंत्री गुरप्रीत कांगड़ के साथ बैठक के बाद पंजाब के रेवेन्यू अफसरों की हड़ताल 21 तक टली, गुरुवार से तहसीलों में होगी रजिस्ट्री