Thursday, February 29, 2024
More

    Latest Posts

    विश्व कप 2024 में अब तक के शीर्ष प्रदर्शन करने वाले सितारों पर एक नज़र | ActionPunjab


    ब्यूरो: ICC U19 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनलिस्ट निर्धारित कर दिए गए हैं, जिसमें पांच बार के चैंपियन भारत का मुकाबला 6 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका से और पाकिस्तान का मुकाबला 8 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया से होना है।

    u19 (2).jpg

    इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान, पिछले U19 विश्व कप की तरह, कई उभरती प्रतिभाओं की खोज की गई है। प्रत्येक टीम संभावित सुपरस्टार की तलाश में है जो विराट कोहली, केन विलियमसन, स्टीव स्मिथ, जो रूट, जसप्रित बुमरा, बाबर आज़म और अन्य जैसे क्रिकेट के महान खिलाड़ियों की विरासत को आगे बढ़ा सकें, और अपने-अपने देशों में खेल को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा सकें। जैसे-जैसे प्रतियोगिता सेमीफाइनल की ओर बढ़ रही है, यह स्पष्ट है कि इनमें से कई टीमों ने भविष्य के क्रिकेट सुपरस्टारों की सफलतापूर्वक पहचान कर ली है।

    टूर्नामेंट में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों की सूची
    मुशीर खान (भारत)
    भारतीय ऑलराउंडर मुंबई की घरेलू बल्लेबाजी सनसनी सरफराज खान के भाई हैं। जहां उनके भाई अपने विशाल शतकों और भारतीय टेस्ट टीम में बहुप्रतीक्षित प्रवेश के लिए सुर्खियां बटोरने में व्यस्त हैं, वहीं मुशीर ने भी बल्ले और गेंद दोनों से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है।

    u19 (1).jpg

    मुशीर अग्रणी रन-स्कोरर हैं, उन्होंने पांच मैचों में 83.50 की औसत से दो शतक और एक अर्धशतक के साथ 334 रन बनाए हैं। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 131 है. उन्होंने 24.25 की औसत से चार विकेट भी लिए हैं। 


    actionpunjab
    Author: actionpunjab

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.