Thursday, February 29, 2024
More

    Latest Posts

    PM मोदी का आरोप, कांग्रेस ने देश की जमीन का बड़ा हिस्सा दुश्मन को दिया, पार्टी के विचार हो गए हैं ‘पुराने’ | Action Punjab


    ब्यूरो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की आलोचना की और उन पर देश की जमीन दुश्मन को सौंपने का आरोप लगाया। उन्होंने उन पर देश को बांटने के लिए कहानियां गढ़ने का भी आरोप लगाया। उन्होंने यह भी दावा किया कि कांग्रेस पार्टी अब “उत्तर-दक्षिण विभाजन” पैदा करने की कोशिश कर रही है।

    मोदी ने कांग्रेस के राज्यसभा नेता मल्लिकार्जुन खड़गे पर उनके ‘400 पार’ भाषण के लिए भी कटाक्ष किया और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के हालिया बयान का जिक्र किया कि कांग्रेस 2024 के लोकसभा चुनाव में 40 सीटों को पार नहीं कर सकती है।

    इससे पहले, मोदी ने सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दिया। अपने भाषण में मोदी ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि एनडीए 400 सीटें पार कर जाएगी, जिसमें 370 सीटें बीजेपी की होंगी।

    Live

    #LIVE: लोकसभा में धुंआधार…अब राज्यसभा में दहाड़..पीएम मोदी का राज्यसभा में संबोधन… #pmmodinews #RajyaSabha #RajyaSabhaNews #PMSpeech

    Posted by ACTION PUNJAB NEWS – Haryana on Wednesday, February 7, 2024

    इस बीच, 2014 से पहले और बाद में भारतीय अर्थव्यवस्था की स्थिति की तुलना करने के लिए एक श्वेत पत्र पेश करने की अनुमति देने के लिए संसद के बजट सत्र को 10 फरवरी तक बढ़ा दिया गया है।

    गौरतलब है कि मंगलवार को संविधान (अनुसूचित जनजाति) आदेश (संशोधन) विधेयक, 2024 और संविधान (अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति) आदेश (संशोधन) विधेयक, 2024 राज्यसभा से पारित हो गए। इस बीच, लोकसभा ने प्रतियोगी परीक्षाओं में कदाचार और अनियमितताओं को संबोधित करने के लिए एक विधेयक पारित किया, जिसमें अधिकतम 10 साल की जेल की सजा और ₹1 करोड़ तक के जुर्माने सहित सख्त दंड का प्रावधान किया गया है। 

     




    actionpunjab
    Author: actionpunjab

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.