Sunday, February 25, 2024
More

    Latest Posts

    पांच गुणा बढ़ा चंडीगढ़-दिल्ली फ्लाइट टिकटों का रेट, लोगों की बढ़ी परेशानी | Action Punjab


    ब्यूरो: किसान आंदोलन के चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जगह – जगह पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग की गई है। ऐसे में दिल्ली जाने वाले यात्रियों को काफी मुश्किल हो रही है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली को जाने वाली ट्रेन भी पूरी तरह से फुल हो गई हैं। इसी बीच शहीद भगत सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट, मोहाली से चंडीगढ़-दिल्ली तक जाने वाले यात्रियों को अब मज़बूरी में मोटी रकम देकर टिकट खरीदनी पड़ रही है।

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टिकट का रेट सामान्य से करीब पांच गुणा हो गया है। चंडीगढ़ से दिल्ली की एयर टिकट और दिल्ली से चंडीगढ़ की टिकट पहले जहां सामान्य दिनों में लगभग 3 हजार रूपये होती थी वहीं 13 फरवरी के लिए यह यह 9,104 से 17,021 रुपए रही।

    दिल्ली जाने वाली विस्तारा के विमान को लखनऊ एयरपोर्ट के लिए किया डायवर्ट, जानिए क्या है वजह

    मौजूदा जानकारी के मुताबिक, टिकट में यह भारी बढ़ोतरी आगामी तीन दिन के लिए भी रहेगी और 21 फरवरी को यह अपने सामान्य रेट 3,018 पर आएगी। वहीं दिल्ली से जुड़ी फ्लाइट्स में टिकटों ही कमी भी देखने को मिल रही है। बता दें कि एयरपोर्ट पर दिल्ली से जुड़ी कुल 9 फ्लाइ्टस हैं। एयरपोर्ट पर एक एयरलाइंस चंडीगढ़-दिल्ली रूट पर बीती 12 फरवरी समेत 13 और 14 को दो अतिरिक्त फ्लाइट भी उड़ा रही है।

     

     


    actionpunjab
    Author: actionpunjab

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.