Sunday, April 14, 2024
More

    Latest Posts

    हिमाचल में हलचल तेज, राज्यपाल से मिले जयराम ठाकुर, वहीं कांग्रेस ने क्रॉस वोटिंग करने वाले विधायकों से मांगा जवाब | ActionPunjab


    शिमला:  बुधवार सुबह ही भाजपा के विधायक नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर की अगुवाई में राजभवन पहुंचे जहां पर उन्होंने राज्यपाल शिवप्रताप शुक्ल को विधानसभा में विपक्ष के विधायकों के साथ किया जा रहे व्यवहार से अवगत करवाया साथ ही विधायकों को सस्पेंड करने की भी आशंका जताई। इसके अलावा  बजट के लिए डिवीज़न ऑफ वोट की मांग की।

    जयराम ठाकुर ने कहा कि बीते दिन विधानसभा में बेवजह सदन को स्थगित किया गया और जब बात करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष के पास पहुंचे तो मार्शल ने उनके साथ धक्का मुक्की की और उन्हें अंदर जाने से रोका गया जो की दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कट मोशन पर डिटेल  वोटिंग होनी थी। लेकिन बेवजह सदन को स्थगित किया गया।

     उन्होंने आशंका जताई कि विधानसभा में बजट आज पास होना है ऐसे में विपक्ष के विधायकों को सस्पेंड किया जा सकता है इसको लेकर राज्यपाल से बात की है । हालांकि जयराम ठाकुर ने फ्लोर टेस्ट की बात से अभी इनकार किया है। जयराम ठाकुर ने कहा कि यह सरकार बहुमत खो चुकी है और विधायकों को डराने धमकाने का काम किया जा रहा है।




    actionpunjab
    Author: actionpunjab

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.