Tuesday, April 16, 2024
More

    Latest Posts

    ब्रिटिश उप उच्चायोग और एचपीसीए ने धर्मशाला में किया क्रिकेट रिसेप्शन का आयोजन | ActionPunjab


    चंडीगढ़: ब्रिटिश उप उच्चायोग ने हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) के सहयोग से धर्मशाला में इंग्लैंड और भारत के बीच 5वें टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल के बाद धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में एक स्वागत समारोह का आयोजन किया। इस स्वागत समारोह में सरकार, व्यापार, सिविल सोसायटी और खेल जगत के मेहमानों ने भाग लिया, जिसमें भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त, एलेक्स एलिस और मेजबान, चंडीगढ़ की उप उच्चायुक्त, कैरोलिन रोवेट शामिल थे।

    रिसेप्शन में हुए ये शामिल

    रिसेप्शन में उल्लेखनीय अतिथियों में बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी, इंडियन प्रीमियर लीग के अध्यक्ष अरुण धूमल, साथ ही एचपीसीए सचिव अवनीश परमार शामिल थे। कार्यक्रम में यूके में व्यापार, निवेश, शिक्षा और पर्यटन के अवसरों पर प्रकाश डालते हुए भोजन, पेय और संस्कृति के माध्यम से यूके, इंडिया और हिमाचल प्रदेश के बीच संबंधों को प्रदर्शित किया गया। 

    यूके और भारत के कई हित साझा: ब्रिटिश उप उच्चायुक्त

    चंडीगढ़ में ब्रिटिश उप उच्चायुक्त कैरोलिन रोवेट ने कहा कि यूके और भारत के कई हित साझा हैं। खेल और विशेष रूप से क्रिकेट के प्रति प्रेम दोनों देशों को एकजुट करता है। इस तरह के आयोजन हमारे दोनों देशों के बीच संबंधों की ताकत को दर्शाते हैं।

    स्थानीय महिला क्रिकेटरों के साथ दोस्ताना मैच

    अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने के लिए भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त एलेक्स एलिस और चंडीगढ़ की उप उच्चायुक्त कैरोलिन रोवेट, हिमाचल प्रदेश क्रिकेट प्रशिक्षण केंद्र में स्थानीय महिला क्रिकेटरों के साथ एक दोस्ताना क्रिकेट मैच में शामिल हुईं।

    ब्रिटिश उप उच्चायुक्त के कैरोलीन रोवेट ने कहा कि आज स्थानीय महिला क्रिकेटरों से जुड़ना सिर्फ एक खेल खेलने के बारे में नहीं था। उन्होंने कहा कि यह पहचानने के बारे में था कि महिलाएं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सभी खेल सकती हैं और खेलती भी हैं। लड़कियों को जीवन के अन्य क्षेत्रों की तरह खेल में भी रोल मॉडल बनाने की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि आज का हमारा मैत्रीपूर्ण मैच लड़कियों को कुछ शारीरिक गतिविधि शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।


    actionpunjab
    Author: actionpunjab

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.