Tuesday, April 16, 2024
More

    Latest Posts

    National Creators Award में बोले PM मोदी, गारंटी देता हूं अगले शिवरात्रि पर भी ऐसा कार्यक्रम मैं ही करूंगा | ActionPunjab


    ब्यूरोः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को दिल्ली स्थित भारत मंडपम में नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड प्रदान किया। इस दौरान पीएम मोदी ने सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स को पहली बार नेशनल क्रिएटर्स पुरस्कार से सम्मानित किया। इस दौरान ‘ग्रीन चैंपियन’ श्रेणी में प्रवेश पांडे को पुरस्कृत किया गया, जबकि कीर्तिका गोविंदसामी को सर्वश्रेष्ठ कहानीकार का पुरस्कार दिया गया। 

    नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड में गायिका मैथिली ठाकुर को ‘कल्चरल एंबेसडर ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार मिला। टेक श्रेणी में गौरव चौधरी और यात्रा क्षेत्र के लिए कामिया जानी को पुरस्कृत किया गया।

    इस दौरान पीएम मोदी ने अतिथियों को संबोधित भी किया। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा की जीत का भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में लोकसभा के चुनाव होने जा रहे हैं लेकिन ये कार्यक्रम उसके लिए नहीं है। मैं आपको गारंटी देता हूं कि अगले शिवरात्रि पर मैं ही ऐसा कार्यक्रम करूंगा। 

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि क्या हम ऐसा कंटेंट और ज्यादा बना सकते हैं, जो यूथ में ड्रग्स के नकारात्मक प्रभाव को लेकर जागरूकता लाए?  हम समझा सकते हैं कि युवाओं के लिए नशा कूल नहीं है। पीए मोदी ने कहा कि आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस है, लेकिन मैं पहली बार देख रहा हूं कि यहां मौजूद पुरुष भी तालियां बजा रहे हैं। मैं उन सभी बेटियों को बधाई देता हूं जिन्हें आज पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। मुझे आप सभी पर बहुत गर्व है। मैं देश और दुनिया की महिलाओं को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। आज मैंने गैस सिलेंडर की कीमत 100 रुपये कम कर दी है।

    पीएम मोदी ने महाशिवरात्रि को दी शुभकामनाएं

    पीएम मोदी ने कहा कि आज एक और संयोग है कि ये पहला नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड महाशिवरात्रि के शुभ दिन पर आयोजित हो रहा है और मेरे काशी में तो शिव जी के बिना कुछ नहीं चलता है। शिव भाषा, कला और क्रिएटिविटी के जनक माने गए हैं। हमारे शिव नटराज हैं। शिव के डमरू से माहेश्वर सूत्र प्रकट हुए हैं। शिव का तांडवलय सृजन की नींव रखता है। मैं आपको और सभी देशवासियों को महाशिवरात्रि की बहुत बहुत शुभकामनाएं देता हूं।




    actionpunjab
    Author: actionpunjab

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.