Monday, April 15, 2024
More

    Latest Posts

    यूट्यूबर सागर ठाकुर ने एल्विश यादव पर दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला | Action Punjab


    ब्यूरो: यूट्यूबर सागर ठाकुर ने बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। उन्होंने एल्विश यादव रीढ़ की पर हड्डी तोड़ने और उन्हें विकलांग बनाने के प्रयास का आरोप लगाया गया है। ठाकुर के दावे सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो से उपजे हैं जिसमें यादव और उनके सहयोगी उन पर हमला कर रहे हैं।

    जान से मारने की दी धमकी

    ठाकुर के अनुसार, यादव ने उनके साथ मारपीट की, उनके चेहरे पर मुक्का मारा और मोबाइल फोन से उनकी रीढ़ की हड्डी पर हमला किया। इसके अतिरिक्त, उन्होंने दावा किया कि यादव ने कैमरे पर और कैमरे के बाहर दोनों जगह जान से मारने की धमकी दी। हत्या के प्रयास के स्पष्ट संकेत के बावजूद ठाकुर ने निराशा व्यक्त की कि प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता (IPC) की जमानती धाराओं के तहत दर्ज की गई थी। अपनी एफआईआर में ठाकुर ने यादव के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई का आह्वान किया और घटना की गंभीरता पर जोर दिया। उन्होंने हमले का विवरण देते हुए कहा कि यादव ने नशे में धुत्त व्यक्तियों के एक समूह के साथ 8 मार्च 2024 को देर रात उन पर हमला किया। ठाकुर ने गहन जांच की आवश्यकता पर प्रकाश डाला और पुलिस चैनलों के माध्यम से एक चिकित्सा जांच का अनुरोध किया।

    ठाकुर ने पोस्ट किया वीडियो

    सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर ठाकुर ने मामले से निपटने पर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने एफआईआर में जमानती आरोपों को शामिल करने की आलोचना की और निर्णय लेने की प्रक्रिया में हरियाणा सरकार के संभावित प्रभावों पर सवाल उठाया। ठाकुर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गुरुग्राम पुलिस से हत्या के प्रयास के लिए गैर-जमानती आरोपों के साथ एफआईआर में संशोधन करने और यादव को तुरंत गिरफ्तार करने की अपील की। 




    actionpunjab
    Author: actionpunjab

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.