Tuesday, April 16, 2024
More

    Latest Posts

    इस गैंग ने ली शराब कारोबारी की हत्या की जिम्मेदारी, CCTV फुटेज भी आई सामने | Action Punjab


    ब्यूरोः आज यानी रविवार को हरियाणा के सोनीपत NH 44 के पास मुरथल स्थित गुलशन ढाबा पर 35 राउंड फायरिंग कर शराब कारोबारी की हत्या कर दी गई। इस हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। इस हत्याकांड का बड़ा अपडेट सामने आया है। 

    हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

    दरअसल, गुलशन ढाबा हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जहां सीसीटीवी में कई बदमाश नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहे हैं कि हमले के दौरान शराब कारोबारी सुंदर मलिक ने एक बदमाश को दबोचने का प्रयास भी किया है। वहीं, दूसरा बदमाश अपने साथी बदमाश को छुटवाने के लिए गोली मारता हुआ नजर आ रहा है। इससे साफ देखा जा रहा है कि बदमाशों के हौंसले काफी बुलंद हो गए हैं। 

    इस गैंग ने ली जिम्मेदारी

    इस हत्या के बाद भाऊ रितोलिया, नीरज फरीदपुर, काला खैरमपुरिया गैंग ने पोस्ट करके जिम्मेदारी ली है।  बता दें मरने वाले शराब कारोबारी सुंदर मलिक सरगथल गांव का रहने वाला था। 

    ये है मामला

    मुरथल स्थित गुलशन ढाबा पर 2 अज्ञात बदमाशों ने काली स्कॉर्पियो में बैठे सुंदर पर गोलियां चला दी। दोनों बदमाश होंडा सिटी कार में बैठकर आपने साथियों के साथ आए थे। सुंदर ने गोली लगने के बावजूद एक युवक को पकड़ने की कोशिश की थी, लेकिन दूसरे साथी ने सुंदर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। इसके बाद युवक वहां से फरार हो गए।


    actionpunjab
    Author: actionpunjab

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.