Tuesday, April 16, 2024
More

    Latest Posts

    BJP ने दिया रोहतक का ऑफर, हमने 5100 पेंशन करने पर सभी सीट छोड़ने की कही बात- दुष्यंत चौटाला | Action Punjab


    ब्यूरो: हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन टूटने के बाद जननायक जनता पार्टी ने हिसार में नवसंकल्प रैली की। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला अजय चौटाला पर छोड़ा है। जो कार्यकर्ताओं से मिलकर फैसला लेंगे, वह सभी को मंजूर होगा। पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा- अजय चौटाला जी का जन्मदिवस चेहरे पर मायूसी नहीं, खुशियां लाने का काम कर गया। हम कल के घटनाक्रम पर चर्चा कर रहे थे। कहते कि दुष्यंत तुझे हटाना था। गाय तो गई ही, खूंटा भी पाड़कर ले गई।

    दुष्यंत ने कहा- हमने प्रदेश की तरक्की के लिए काम किया दुष्यंत ने कहा- भाजपा हमारे सहयोग के साथ साढ़े 4 साल सरकार चला गई। आज भी चला रही है। आज निर्दलीय विधायकों के साथ बहुमत उनके साथ है। जो साढ़े 4 साल हमने सरकार चलाई, वह प्रदेश की तरक्की, किसान-कमेरा कैसे सशक्त हो, उसके लिए काम किया।

    fhd

    दुष्यंत ने कहा-  जब मैं नड्‌डा से मिलकर आया और आकर अजय चौटाला से चर्चा की कि भाजपा ये कह रही है कि जाकर रोहतक से चुनाव लड़ लो। अजय चौटाला ने मुझे कहा कि भाजपा को जाकर कह दो 5100 पेंशन कर दो, हम एक भी सीट नहीं लेंगे। मैं रात एक बजे जाकर उन्हें कहकर आया।

     

    उन्होंने कहा कि विचार करके बताते हैं। विचार ऐसे हुए कि मेरे साथ खट्‌टर और विज जी की भी कुर्सी चली गई। मैं अजय सिंह चौटाला को विश्वास दिला सकता हूं कि हम 11 महीने पहले इसी हौसले के साथ चुनाव में गए थे। 15 प्रतिशत वोट चाबी को मिले थे। आज भी कह देता हूं कि आप हमारी यूं ही जिम्मेवारी लगाते रहो। पिछली बार 10 थे, इस बार 50 से ज्यादा सीट लेकर आएंगे।

    cv

    नाम न लेते हुए बीजेपी प्रभारी विप्लब देव पर तंज कसते हुए दुष्यंत ने कहा — वो जींद की एक बैठक में कह गए थे उचाना से दीदी दोबारा आएगी , अरे दीदी जीजा भांजा सारे तो भाग गए .


    actionpunjab
    Author: actionpunjab

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.